फीमेल कंडोम नाम, प्राइस और इमेजेज (महिलाओं के कंडोम)

आज में आपको इस पोस्ट में महिलाओं के लिए बनाये गए कंडोम ब्रांड्स के नाम, प्राइस और इमेजेज के बारे में बताऊंगा.

जब हम कंडोम बोलते है या फिर सुनते है तो सिर्फ २ हे चीज मन में आता है, एक तो हम सबको पता है सेक्स और दूसरा मेल कंडोम. सबको पता है की मेल कंडोम क्या है?, कैसे उयपोग करते है, क्यों उपयोग किया जाता है, लेकिन बहुत कम लोगो को पता है की महिलाओ के लिए भी कंडोम आता है यानिकि फीमेल कंडोम.

आज में यही बताऊंगा की फीमेल कंडोम क्या है?, क्यों उपयोग किया जाता है?, और कैसे फीमेल कंडोम को इस्तेमाल करना चाहिए.

फीमेल कंडोम क्या है? (महिलाओं के कंडोम)

जैसे मेल कंडोम को बनाया गया है ताकि एक कपल बिना किसी टेंशन के सेक्स का आनंद ले सके और बिना कोई रोग जैसे STD या AIDS ना हो और फीमेल प्रेगनेंट भी ना हो.. वही सामान्य कारण से फीमेल कंडोम भी बनाया गया है. इंडिया में बहुत सारे ब्रांड्स फीमेल कंडोम्स बनाती है जिसकी बात में आगे करूँगा.

अब आप सोच रहे होंगे की ऐसी क्या जरुरत आ पड़ी थी के फीमेल कंडोम बनाना पड़ा, जबकि मेल कंडोम पहले से उपलब्ध है. दुनिया में ऐसे भी लड़के है जिनको कंडोम से एलर्जी होता है. कंडोम पहने से लड़को के निचे लिंग के तरफ कंडोम के वजेसे खुजली या लाल चकत्ते या फिर केमिकल रिएक्शन हो जाता है. 

इस कारण से कोई लड़के कंडोम नहीं पहन पाते तो ये फिर अपने पार्टनर को कंडोम पेहेनते है, जिसको हम फीमेल कंडोम कहते है. 

अमेरिका की कंपनी


फीमेल कंडोम को क्यों उपयोग किया जाता है?

जैसे मेने आपको पहले बताया था की फीमेल कंडोम तब ज्यादा उपयोग होता है जब उस फीमेल के पार्टनर कंडोम नहीं पेहेन सकते, जिसके विविध कारण मेने आपको ऊपर हे समजा दिया है. और बहुत बार यह भी कारण होता है की लड़के खुद ही सेक्स से पहले कंडोम पहन ने के लिए नकार देते है, तब इस अवसर पर फीमेल अपने कंडोम पेहेन सकती है. इसे महिला का गर्भवती होने का मोका भी नहीं होता और महिला बेफिकर होक सेक्स का आनंद ले सकती है.

इसी सब तर्क से फीमेल कंडोम को उपयोग करना जरुरी है अगर आपका मेल पार्टनर सेक्स करते वक़त कंडोम इस्तेमाल नहीं कर रहा तो. और बहुत बार इसलिए भी इस्तेमाल करते है जब लड़की की योन काफी सूख चूका हो तब लिंग आसानी से लड़की के योनि में नहीं जाता है. ये भी एक कारण है फीमेल कंडोम उपयोग करने का.

लेकिन ये ध्यान जरूर रखे के सेक्स करते वक़्त कोई भी एक पार्टनर को ही कंडोम पहना चाहिए, अगर दोनों मेल और फीमेल कंडोम पहन के सेक्स करेंगे तो कंडोम फटने का मौका रहता है. इसलिए कोई भी एक पार्टनर कंडोम पहने या तो फीमेल पार्टनर या फिर मेल पार्टनर.

गुटखा कंपनी की सूची


क्या फीमेल कंडोम गर्भवती रोक सकता है? (महिलाओं के कंडोम)

अगर में आपको सीधा सा जवाब दू तो हां फीमेल कंडोम गर्भवती रोकने में सक्षम है. जैसे मेल कंडोम जब पुरुष अपने लिंग पर पहनते है और फीमेल के योनि में डालते है तब मेल के लिंग से निकला शुक्राणु (sperm) मेल कंडोम के अंदर रहे जाता है, वैसे ही जब महिला फीमेल कंडोम पहन कर सेक्स करती है और जब लड़का अपने लिंग लड़की के yoni में प्रवेश करता है, और जब अंतिम समय में लड़के का शुक्राणु (sperm) फीमेल कंडोम के अंदर जाता है जिस कारण से फीमेल गर्भवती नहीं होती. 

दवाई कंपनी की सूची


महिलाओं के कंडोम इमेज

महिलाओं के कंडोम नाम, प्राइस और इमेजेज 1
महिलाओं के कंडोम नाम, प्राइस और इमेजेज

फीमेल कंडोम को कैसे पहना जाता है? ( महिलाओं के कंडोम image)

फीमेल कंडोम इमेज 1
फीमेल कंडोम इमेज 2
फीमेल कंडोम इमेज 3
फीमेल कंडोम इमेज 4

फीमेल कंडोम को कैसे इस्तेमाल करे? (महिलाओं के कंडोम)

आपने जैसे ऊपर देखा फीमेल कंडोम का इमेज, अब में समजता हु की फीमेल कंडोम का उपयोग कैसे करते है. सेक्स के पहले महिला को कंडोम के छोटे वाले रिंग को अपने योनि में डालिये, फिर अपने तर्जनी ऊँगली से कंडोम को एक दम अंदर तक डाले. जब आपको लगे की और अंदर नहीं जा सकता तो रुख जाइये और समज लीजिये की कंडोम अच्छे से लग चूका है. आपको और अच्छे से समज आये इसलिए में एक वीडियो यहाँ लगा रहा हु. जरूर देखिये इस वीडियो को.

कहा की कंपनी है?


फीमेल कंडोम नाम और प्राइस

जैसे मेल कंडोम काफी तरीके के आता है जैसे की फ्लेवर कंडोम, डॉटेड कंडोम, रिब्बड कंडोम, लाटेकस कंडोम ऐसे अन्य प्रकार के मार्किट में उपलब्ध है लेकिन महिलाओ के लिए ऐसा कुछ नहीं है.

सबसे ज्यादा रोजगार देनी वाली कंपनी

फीमेल के लिया केवल एक तरीके का कंडोम बनता है और उसे कहते है लाटेकस कंडोम जिस्म खूब सारा चिकना पन होता है जिस कारण से लड़की के योनि में आसानी से लिंग चले जाए और ज्यादा दर्द भी ना हो.

फीमेल कंडोम के नाम और उसके प्राइस


खरीदने का लिंक: पी सेफ डोमिना कंडोम (Pee Safe Domina Condom) – 140₹ से 150₹

खरीदने का लिंक: क्यूपिड एंजेल फीमेल कंडोम (Cupid Angel Women’s Condom) – 140₹ से 150₹

खरीदने का लिंक: मूड्स वेलवेट फीमेल कंडोम (Moods Velvet Women’s Condom) – 190₹ से 200₹

खरीदने का लिंक: लव फीमेल कंडोम (Love Female Condom) – 300₹


फीमेल कंडोम बनाने वाली कंपनी (फीमेल कंडोम ब्रांड्स)

पुरुषो के लिए काफी कंडोम ब्रांड्स है जैसे की मैनफोर्स कंडोम, डुरेक्स कंडोम, कामसूत्र कंडोम, सकोरे कंडोम, BLEU कंडोम, मूड्स कंडोम, कोहिनूर कंडोम्स, पलेगर्ड कंडोम्स और भी ऐसे बहुत सारे. लेकिन इंडिया में मुख 3 भारत की कंपनी है जो महिला के लिए कंडोम बनाती है और तीनो ही कंपनी काफी अच्छी फीमेल कंडोम बनाती है. में उस कंपनी की सूची और उस कंपनी ने बनाया गया फीमेल कंडोम के जानकारी आपको निचे दे दूंगा. 

इंडिया की बेस्ट एयर कंडीशनर ब्रांड

अगर आपको फीमेल कंडोम खरीदनी है तो आप आसानी से उस लिंक पर जाके कंडोम खरीद सकते हो. आपके घर तक आर्डर आ जाएगा. सबसे पहली कंपनी जो फीमेल कंडोम बनाती है वो है:

1. Redcliffe Hygiene Private Limited – Domina Brand Female Condom

अगर इस कंपनी की बात करू तो ये कंपनी केवल महिलाओ के लिए स्वच्छ उत्पाद और व्यक्तिगत देखभाल प्रोडक्ट्स बनाती है जैसे की फीमेल कंडोम, सेनेटरी पैड्स, योनि पे साफ़ करने वाली शैम्पू, टॉयलेट स्प्रे और भी बहुत कुछ. में तो चाहूंगा की हर लड़की को एक बार तो इस कंपनी के वेबसाइट पे जाना चाहिए ताकि इस वेबसाइट में लड़कियों के काम के काफी प्रोडक्ट्स है.

खरीदने का लिंक: डोमिना फीमेल कंडोम

2. Cupid Limited 

Cupid Limited इंडिया की सबसे पुराणी कंडोम बनाने वाली कंपनी है. आपने इस कंपनी के बारे में बहुत कम सुना होगा लेकिन ये कंपनी बहुत के पुराणी और सबसे बड़ी कंडोम बनाने वाली कंपनी में से एक है.

ये कंपनी मेल कंडोम, फीमेल कंडोम, गर्भवती टेस्ट, HIV टेस्ट, मलेरिया, डेंगू टेस्ट किट बनाती है और इसके अल्वा सेक्स करते टाइम जो चिकना पन हो इसलिए ये एक तरीके का चिपचिपा घोल (lubricate jelly) भी बनाती है.

ये कंपनी दूसरे कंपनियों के लिए भी कंडोम बनाती है जैसे की Redcliffe Hygiene Private Limited के लिए Domina फीमेल कंडोम और i pill कंपनी के लिए फीमेल कंडोम.

खरीदने का लिंक: Cupid Angel Women’s Condom (Purple)

3. HLL Lifecare Limited 

आप इस कंपनी को शायद नाम से नहीं जानते होंगे लेकिन इस कंपनी का एक प्रोडक्ट काफी प्रसिद्ध है जिसका नाम है MOODS कंडोम. ये कंपनी केवल पुरुषो के लिए ही नहीं बल्कि महिलाओ के लिए भी कंडोम बनाती है.

और महिलाओ के कंडोम्स के नाम भी MOODS फीमेल कंडोम ही रखा है. और आप ये जानके हैरान हो जाओगे की ये एक भारत सरकार की कंपनी है. जी हां, इस कंपनी को भारत सरकार चलाती है. ये इंडिया का सबसे पहले कंडोम ब्रांड है. सरकार ने इस कंपनी को बनाने का मकसत ही यही रखा था की लोग जब सेक्स करे तो गर्बवात और HIV AIDS जैसे बीमार से बच सके और लोग में जागृतता और बड़े और सुरक्षित सेक्स करे.

खरीदने का लिंक: Moods velvet female condom

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*